Nothing phone 1
जानकारी लेटेस्ट

Nothing phone 1: जानें इसकी स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और प्री ऑर्डर के बारे में सारी जानकारी

Nothing phone 1: कंपनी आए दिन नए अपडेट दे रहा था। नथिंग फोन काफी दिनो से अपना पहला फोन लॉन्च करने की योजना बना रहा था। और अब नथिंग फोन ने अपने लॉन्च event में अपने फोन को लॉन्च कर दिया है। जिससे सभी का इंतजार खत्म हो गया है। लंदन की कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने सोमवार को इस बात की घोषणा की थी की वह भारत में अपना फोन लॉन्च करेगा।

कंपनी ने यह जानकारी दी है की फोन का निर्माण भारत के तमिलनाडु के एक प्लांट में होगा।

क्या है इसकी संभावित स्पेसिफिकेशन!

यह कहा जा रहा है की नथिंग फोन 1 स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट के साथ आने वाला है। यह फोन बॉक्स से बाहर कस्टम स्किन के साथ एंड्रॉयड 12 को बूट करेगा। इस फोन में हाई रिफ्रेश रेट के साथ एक FHD + OLED पैनल की भी संभावना जताई जा रही है। अगर फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 46 वॉट की चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 4500 mah की बैटरी देखने को मिल सकती है।

अब बात करते है इस फोन के कैमरा की तो इसमें आपको प्राइमरी कैमरा 50mp और सेल्फी कैमरा 16mp का देखने को मिल सकता है जो की एक ठीक ठाक परफॉर्मेंस देगा। आपको जानकर हैरानी होगी की चीन के बाद भारत फोन का सबसे बड़ा बाजार है। और यहीं वजह है की nothing phone भी इंडिया में लॉन्च हुआ है।

Nothing phone 1 में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट ?

इस फोन के को-फाउंडर और सीईओ कार्ल पेई ने अपनी हालही की एक ट्वीट में यह जानकारी दी थी कि यह फोन वायरलेस चार्जिंग के सिस्टम को भी सपोर्ट करेगा। जो की यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है।

Nothing phone 1 का price क्या है ?

nothing phone 1 price

अगर हम फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग की बात करें तो इसमें इस फोन की कीमत भारतीय बाजार में 34999 रुपए की दिखाई जा रही है। यह प्राइस इस फोन के 8gb रैम और 128gb का स्टोरेज वेरिएंट का है। इस फोन के वेरिएंट की बात करें तो यह 2 वेरिएंट में लांच किया गया है। जिसमे पहला वेरिएंट 8gb रैम और 128gb स्टोरेज का है और दूसरा वेरिएंट 12gb रैम और 256gb स्टोरेज का है।

इसको Pre-order कैसे करें ?

यह तो निर्धारित है की यह Nothing phone 1 फ्लिपकार्ट पर सेल किया जायेगा। लेकिन अगर इसके प्रीबुकिंग की बात करें तो इसके लिए आपको नथिंग फोन कंपनी का प्रीऑर्डर पास खरीदना होगा।

आप जब इसका पास खरीदेंगे तो आपके द्वारा दी गई ईमेल पर कंपनी एक invite code भेजेगी जिससे आप इसकी प्रीबुकिंग कर पाएंगे। यूजर्स को 2000 का रिफंड डिपॉजिट देकर इस पास को हासिल करना पड़ेगा। तभी यूजर इस फोन को pre book कर पाएगा और  इससे यूजर को नथिंग फोन 1 की एक्सेसरीज भी स्पेशल प्राइस पर मिलेगी।

12 जुलाई रात 9 बजे से ही इसकी प्रीबुकिंग स्टार्ट हो गई है आपको भी अगर इसकी प्रीबुकिंग करनी है तो आप भी अपने pre book pass में दी गई रजिस्टर्ड ईमेल से फ्लिपकार्ट पर लॉगिन करके और इसकी pre booking  कर पाएंगे।

क्या है इसका डिजाइन ?

अगर हम इसकी डिजाइन की बात करें तो इसका डिजाइन सबसे अलग होने वाला है। आपको इस फोन का बैक ट्रांसपेरेंट दिखने वाला है जिसमे एक सिंगल कलर टोन होने वाला है।

कब हुआ यह फोन लॉन्च?

नथिंग फोन का लॉन्च इवेंट 12 जुलाई रात 8:30 बजे हुआ था। यह एक वर्चुअल इवेंट था जिसको इसकी ऑफिशियल साइट और यूट्यूब चैनल पर लाइव देखा गया था।

जाने: कौन है Sini Shetty जिसने जीता मिस इंडिया का ताज ?

Leave a Reply

Your email address will not be published.