Nothing Phone 1 लॉन्च डेट कन्फर्म
टेक्नोलॉजी लेटेस्ट

Nothing Phone 1 लॉन्च डेट कन्फर्म | जाने नथिंग फोन की खासियत 2022

आज कल स्मार्ट फोन बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे है, ऐसे में एक नया स्मार्ट फोन नथिंग फोन (Nothing Phone 1) के नाम से लॉन्च होने वाला है, आज हम इसके बारे में निम्लिखित बाते जानेंगे –

  • क्या होगी Nothing Phone की लॉन्च डेट ?
  • Nothing फोन में कौन सा प्रोसेसर होगा ?
  • कितनी mAh की होगी Nothing Phone की बैटरी ?
  • Nothing Phone के Specification क्या होंगे ?
  • Nothing Phone की क्या हो सकती है कीमत ?
  • क्या भारत में होगा Nothing Phone का प्रोडक्शन ?

नथिंग फोन की लॉन्च डेट बता दी गई है, कई दिनों से कंपनी इस फोन को टीज कर रही थी, और अब यह कब लॉन्च होगा यह जानकारी दे दी है, ब्रांड से अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से यह जानकारी दी है, नथिंग फोन जुलाई माह में शाम 8:30 पर लांच किया जाएगा।

कंपनी ने अपनी लॉन्च डेट के साथ इसके फीचर्स के बारे में बताया है, कंपनी ने इसके डिजाइन और फीचर्स के बारे में कई जानकारी दी है, जिस प्रकार यह कंपनी ट्रांसपेरेंट earbuds बनाता है उसी प्रकार यह फोन भी ट्रांसपेरेंट होगा।

क्या भारत में होगा Nothing Phone 1 का प्रोडक्शन ?

कंपनी अपना पहला फोन 12 जुलाई को लॉन्च करने वाला है। यह इस ब्रांड का पहला स्मार्ट फोन होगा। जानकारी की माने, तो यह ब्रांड अपना प्रोडक्शन भारत में भी जल्दी लॉन्च करेगा।

अभी इसकी जानकारी नहीं है की ब्रांड अपने फोन का प्रोडक्शन कहा पर करेगा, इसका प्रोडक्शन भारत में होगा इसीलिए इसकी कीमत कम हो सकती है, इसको खरीदने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग के प्लेटफॉर्म ( Flipkart ) पर यह उपलब्ध होगा।

क्या हो सकते है Nothing Phone 1 के Specification ?

Nothing Phone 1 launch date

जानकारी के मुताबिक, नथिंग फोन में कंपनी 6.55 इंच का FHD+OLED डिस्प्ले दे सकती है, यह 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आ सकता है। फोन स्लिम देखने को मिल सकता है, साथ ही इसका रिफ्रेश रेट भी अच्छा होगा। प्रोसेसर एक स्मार्ट फोन का अहम भाग होता है, नथिंग स्मार्ट फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है, जो Adreno GPU, 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

फोन में आपको मेमोरी डालने की सुविधा भी मिल सकती है, फोन की बैटरी की बात करें तो, इसमें आपको 4500 mah या 5000 mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। इस फोन की खास बात कि, यह फोन आपको वायरलेस और वायर्ड दोनो तरह की चार्जिंग देखने को मिल सकता है।

यह फोन आपको एंड्रॉयड 12 nothing OS पर बेस्ड होने वाला है, कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G, और WIFI 6 देखने को मिलेगा, ब्लूटूथ 5.2, GPS और USB टाइप C-Cable देखने को मिल जायेगी।

और पढे : KIA EV6 की बुकिंग हुई स्टार्ट

कितनी होगी कीमत Nothing Phone 1 ?

सबसे बड़ा सवाल हमारे मन में यही उठता है, कि इसकी कीमत कितनी होगी, तो मैं आपको बता दूं की जानकारी के मुताबिक इसकी कीमत लगभग 41,000 के आस पास देखने को मिलेगी।

FAQ’s

कब होगा nothing phone 1 लॉन्च ?

12 जुलाई 2022, शाम 8:30

क्या भारत में होगा इसका प्रोडक्शन ?

हां, इसका प्रोडक्शन भारत में भी होगा।

क्या होगी nothing phone 1 की कीमत ?

500 यूरो ( 41,000 रुपए ) हो सकती है।

कैसे खरीद सकते है है, nothing phone ?

आप इसको Flipkart से खरीद पाएंगे।

क्या ये फोन 5g होगा ?

हां, आपको इसमें 5g देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.