Cuttputlli Movie
मूवी लेटेस्ट

Cuttputlli Movie Review 2022: कब होगी रिलीज़, देखने लायक है या नही

Cuttputlli Movie Review: दोस्तों, आपको बता दें कि आपके पसंदीदा स्टार अक्षय कुमार आपको फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखने वाले हैं। आपको यह तो पता होगा कि इस साल अक्षय कुमार की तीन फिल्में आई थी जो तीनों ही सफल नहीं रही और फिर अक्षय कुमार की चौथी फिल्म कठपुतली कैसी होने वाली है ? यह सवाल सभी के मन में आ रहा है।

2 सितंबर को इनकी फिल्म कठपुतली ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार में रिलीज हो चुकी है जिसको देखकर बहुत सारे सवाल और बहुत कुछ आपको बताना है, इसलिए आज मैं आपको अपने लेख में Cuttputlli Movie review बताने जा रहा हूं, और इसके आपको यह भी बताऊंगा कि मूवी कैसी है और क्या यह मूवी देखनी चाहिए या नहीं।

कहां पर देखें Cuttputlli Movie?

कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार की कठपुतली मूवी का ट्रेलर यूट्यूब पर लांच किया था और फिर 2 सितंबर को यह मूवी भी रिलीज हो चुकी है अब अगर आपको बताएं कि यह मूवी कहां पर आप देख सकते हैं तो इस मूवी को आप डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आसानी से देख पाएंगे क्योंकि यह ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज हुई है।

Cuttputlli Movie story in hindi ?

आपको बता दे, की यह मूवी कसौली हिल स्टेशन से शुरू होती है जहां से स्कूली लड़कियों की हत्या हो जाती है। यह हत्याएं रुकने का नाम नहीं ले रही है और इन लड़कियों का हत्यारा एक सीरियल किलर है जो की बहुत ज्यादा क्रूरता से लड़कियों को अगवा करता है और फिर उनको एक बुरी मौत देता है।

वहीं पर फिल्म के राइटर अर्जुन जो की अपनी फिल्म को पूरा न कर पाने की वजह से पुलिस को ज्वाइन करते है, फिर अक्षय कुमार को अपनी टीम के साथ एक क्रूर और लड़कियों के हत्यारे को मात्र 2 दिन में ही पकड़ना है। और फिर यह मूवी इस बीच ही घूमती रहती है।

फोरेंसिक से मिलती है Cuttputlli Movie ?

आपको बता दे, की अक्षय कुमार की यह फिल्म फोरेंसिक मूवी से मिलती है, और वहीं पर फोरेंसिक मूवी को मलयालम की एक मूवी का रीमेक बताया जा रहा है, वहीं पर अगर हम कठपुतली मूवी की बात करें तो इसको रत्सासन जो की एक तमिल मूवी है उसका रीमेक बताया जा रहा है। इसी वजह से अक्षय ने इसका कोई खास प्रमोशन नहीं किया और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही इस मूवी को लॉन्च किया गया है।

लग सकती है यह मूवी फीकी

आपको बता दें, कि यह एक बहुत अच्छी मूवी है जिसमें एक अच्छी कॉमेडी और एक अच्छा एक्शन के साथ-साथ बहुत अच्छे डायलॉग भी हैं लेकिन यहां पर बात आती है कि अगर आपने फॉरेंसिक मूवी को देखा है और फिर आप इस मूवी को देखते हैं।

 तो आपको यह फिल्म बिल्कुल फॉरेंसिक मूवी की तरह ही लगती है जिसमें एक सीरियल किलर है जो की बच्चियों को अगवा करता और उन को मारता है, और यह सीरियल किलर एक लड़की का रूप लिए हुए है। यही सारी कहानी आपको कठपुतली मूवी में भी देखने को मिलती है इसीलिए आपको भी है मूवी फीकी लग सकती है।

FAQs

अक्षय कुमार ने Cuttputlli Movie के लिए कितनी फीस ली है ?

आपको बता दे की अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए 130 करोड़ रुपए फीस ली है।

रकुलप्रीत ने Cuttputlli Movie के लिए कितनी फीस ली है ?

आपको बता दे, की इन्होंने इस मूवी के लिए 2-3 करोड़ रुपए फीस ली है।

Cuttputlli Movie कहां देखें ?

आप इसको Disney+hotstar में देख सकते है।

Cuttputlli Movie के डायरेक्टर कौन है ?

इस मूवी के डायरेक्टर Ranjit Tewari है।

Cuttputlli Movie का बजट कितना है ?

इसका बजट 100 करोड़ रुपए का है।

क्या यह मूवी देखनी चाहिए ?

दोस्तों, आज मैंने आपको अपने लेख में Cuttputlli Movie review दिया है और फिल्म की छोटी सी स्टोरी भी बता दी है, इस मूवी को देखकर मुझको तो ऐसा लगता है कि जो अक्षय कुमार के फैन है और जिनको एक्शन, सस्पेंस और कॉमेडी जैसी फिल्में पसंद है वह इस मूवी को घर पर रह कर देख सकते हैं और सबसे बड़ी बात यह की अगर आपने फॉरेंसिक मूवी देखी है तब आपको यह मूवी बिलकुल बेकार लग सकती है।

खरीदे: Best Treadmill under 20000

Leave a Reply

Your email address will not be published.